Wednesday, 15 July 2015

B2B Adwords: One Thing That Will Revulation The Way You Measure Success All Time


स्तंभकार पॉलीन Jakober भुगतान प्रति क्लिक (पीपीसी) के प्रदर्शन का आकलन करते समय, यह तत्काल रूपांतरण से आगे देखने के लिए महत्वपूर्ण है कि B2B खोज विपणक याद दिलाता है।



Business-to-business (B2B) companies can find a lot of success in PPC advertising, but the way they measure success can be the difference between thinking a PPC campaign is not worth the effort to realizing it's true, long-term value.

In this post, I’ll walk you through the one thing you may not be tracking as a B2B company and how it can change the way you view PPC performance forever.

B2Bs आमतौर पर पीपीसी मूल्य ट्रैक कैसे

B2Bs अलग अलग तरीकों से पीपीसी रूपांतरण ट्रैक पसंद है। अनिवार्य रूप से एक का नेतृत्व लायक है कितना पर देख रहे हैं - एक लोकप्रिय तरीका है AdWords में रूपांतरण पर नज़र रखने में सक्षम है और एक वेबिनार के लिए साइन अप करने के लिए एक डेमो, या कुछ अन्य आम बी 2 बी स्पर्श बिंदु का अनुरोध, एक डाउनलोड की तरह एक रूपांतरण कार्रवाई के लिए एक डॉलर की राशि आवंटित करने के लिए है अपने व्यवसाय के लिए। गूगल विश्लेषिकी में ट्रैकिंग प्रदर्शन, भी महत्वपूर्ण है।

गहरी रूपांतरणों की थोक बिक्री में है कि बारी संभावनाओं हुआ जहां एक B2B वातावरण में, आम तौर पर है, जो - गूगल B2Bs के लिए रिपोर्टिंग सक्षम है एक और तरीका है ऑफ़लाइन रूपांतरणों की नज़र रखने की अनुमति है।

बी 2 बी रूपांतरण ट्रैकिंग: क्या याद आ रही है?

पीपीसी ताकि औसत दर्जे का और quantifiable है, क्योंकि हम कभी कभी हम अभी उल्लेख रिपोर्ट में देख डेटा पर बहुत निर्भर हो जाते हैं। इस डेटा महत्वपूर्ण है, यह जरूरी है कि अपने अभियान को सफलता की पूरी तस्वीर रंग नहीं करता है।

एक ग्राहक के जीवन मूल्य: यहां तक ​​कि आप लगन से ऑफ़लाइन बिक्री पर नज़र रखते हैं, तो आप भुगतान किया खोज चैनल के लिए आवंटित करना चाहिए कितना बजट जब तय करने या अपने मौजूदा अभियानों की लागत पर लाभ का मूल्यांकन करते समय आप विचार कर सकते हैं एक और पहलू है।

एक ग्राहक के जीवन मूल्य: यह क्या है?

संक्षेप में, ग्राहक जीवन मूल्य (CLV) कि ग्राहक और कंपनी के बीच के रिश्ते की अवधि के दौरान एक भी ग्राहक द्वारा व्युत्पन्न मूल्य की पूरी गुंजाइश का अनुमान लगाया है।

इस व्यवसाय से अलग है और खाते में कई कारकों को ध्यान में लेते हैं, और आप ग्राहक जीवन मूल्य की गणना करने में मदद करने के लिए वहाँ से बाहर समीकरणों के बहुत सारे हैं जाएगा। यहाँ आप इन शर्तों में सोच सकते हैं कि हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से एक उपकरण है।

आपके औसत ग्राहक जीवन मूल्य की किसी न किसी विचार हो रही है आप अपने पीपीसी बजट एक B2B कंपनी के रूप में खिंचाव जाएगा कितनी दूर समझने में मदद कर सकते हैं। यह भी आप भविष्य के राजस्व की दृष्टि से और सिर्फ तत्काल नहीं परिणाम (पीपीसी के त्वरित संतुष्टि बनाता है कि एक तरफ प्रभाव) में सोचना शुरू करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं।

यह एक ई-कॉमर्स फुटकर बिक्री के रूप में ग्राहक जीवन मूल्य की गणना करने के लिए आसान हो सकता है, यह बी 2 बी सेक्टर में करने के लिए अभी भी संभव है - यह सिर्फ इतनी के रूप में कट और सूखी नहीं है।

बी 2 बी ग्राहक जीवन मूल्य: एक वास्तविक दुनिया उदाहरण

हमने हाल ही में फैशन और सौंदर्य के क्षेत्र में पेशेवर सेवाएं प्रदान करता है कि एक ग्राहक के साथ शुरू कर दिया। यह ग्राहक एक मामूली बजट था और पीपीसी विज्ञापन में स्पेक्ट्रम की कम अंत पर निवेश करना चाहता था।

स्पेक्ट्रम की है कि कम अंत - चलो इस उदाहरण के प्रयोजनों के लिए यह $ 1,500 माह कहते हैं - वे बेच रहे थे सेवा पैकेज की सही लागत होने का क्या हुआ: $ 1500। इस ग्राहक केवल हम चाहते हैं कि पीपीसी बजट के साथ प्रति माह एक ग्राहक उत्पन्न अनुरोध किया।

अंकित मूल्य से कम, यह इस ग्राहक केवल पीपीसी के साथ भी टूट जाएगी प्रतीत होता है कि - लेकिन हम ग्राहक के जीवन मूल्य पर चर्चा की है कि पहले था।

वैसे भी निकलता है, एक नए ग्राहक कुछ में एक कुछ वर्षों के लिए औसत पर कम से कम कुछ और महीनों के लिए और ऊपर से उनके साथ रह रही है, ($ 1500 एक) उनके स्टार्टअप सेवा पैकेज में निवेश होता है लेकिन अक्सर बाद में चल रहे एक ग्राहक में बदल जाएगा मामले हैं।

उनके ग्राहक छोड़ दिया तो और क्या है, वे आम तौर पर और अधिक सेवाओं (ताकि वापसी की दर अधिक थी) के साथ संलग्न करने के लिए वापस एक दो साल के भीतर आ जाएगा। इसे ऊपर से, प्रत्येक ग्राहक एक रेफरल के माध्यम से औसत पर व्यापार के लिए एक नए ग्राहक पैदा होंगे। पूर्व मौजूदा ग्राहकों से इन रेफरल जहाज पर भी काफी कम प्राप्त करने के लिए प्रयास, अदालत, और हो जाएगा!

कहानी का नैतिक? बड़ा लगता है।

हम एक अलग कोण से इस ग्राहक के "मामूली" पीपीसी बजट पर जब देखा, हम समय के साथ मूल्य के लिए संभावित उच्च था, क्योंकि यह सब होने के बाद इतना छोटा नहीं था पाया।

हम केवल पीपीसी में डेटा के अंकित मूल्य पर देखो, हम बड़ी तस्वीर याद आ रहे हैं। यह इतनी बार प्रारंभिक बी 2 बी पीपीसी रूपांतरण परे या यहां तक ​​कि प्रारंभिक बिक्री से परे डॉट्स कनेक्ट नहीं है जो B2Bs की विशेष रूप से सच है।

हो सकता है कि आप अपने कम अंत बजट आरओआई पैदा नहीं होगा क्योंकि आप पीपीसी बर्दाश्त नहीं कर सकता है कि सोच रहे हैं, या शायद आप इसे आप केवल भी टूट रहे हैं की तरह लग रहा है, क्योंकि या एक अभियान को थामने के लिए तैयार कर रहे हैं अपनी मूल्य-प्रति अधिग्रहण बहुत अधिक है।

आप इस बात का कोई भी कार्य करने से पहले, एक B2B विज्ञापनदाता के रूप में, अपने ग्राहकों के जीवन मूल्य पर एक नज़र रखना। तुम सिर्फ सतह के नीचे गुप्त रहे हैं कि छिपे हुए मुनाफे पर आश्चर्य हो सकता है।