Wednesday, 15 July 2015

Google AdWords Adds Bidding Tools For CPA And ROAS




लक्ष्य CPA बोली सिम्युलेटर और लक्ष्य सिफारिशों स्वचालित बोली-प्रक्रिया का सुझाव की पेशकश करते हैं।


लक्ष्य चुनते की सिफारिशों और लक्षित सीपीए सिम्युलेटर: गूगल ने सोमवार को दो नई बोली लगाने के उपकरण का शुभारंभ किया।

यह नाम सहज है के बाद से के लक्ष्य सीपीए सिम्युलेटर के साथ शुरू करते हैं। सबसे पहले इस वसंत अंदर ऐडवर्ड्स Livestream के दौरान घोषणा की, (ऊपर चित्र) नया लक्ष्य सीपीए सिम्युलेटर आप अपने लक्ष्य सीपीए समायोजित अगर रूपांतरण के लिए क्या होगा अनुमान है। उपरोक्त उदाहरण में, सिम्युलेटर विज्ञापनदाता $ 11.30 के लिए $ 9.00 से लक्ष्य सीपीए में वृद्धि हुई है, वे लगभग 3700 $ अधिक खर्च करते हैं, लेकिन 175 अधिक रूपांतरण उत्पन्न होता है कि अनुमान है। अनुमान के पिछले सात दिनों से प्रदर्शन पर आधारित है और आप कोई बजट प्रतिबंध मान रहे हैं।

लक्ष्य चुनते की सिफारिशें आप एक लक्ष्य सीपीए जब आवेदन प्रदर्शन लक्ष्य निर्धारित या अभियानों के ROAS बोली रणनीति के लक्ष्य में मदद। गूगल लक्ष्यों को पिछले दो सप्ताह से वास्तविक सीपीए या ROAS परिणामों के आधार पर कर रहे हैं की सिफारिश करेंगे। विचार बोली लगाने के इंजन "है कि इसी तरह के लक्ष्य पर रूपांतरण या राजस्व में वृद्धि करने के लिए" का अनुकूलन है, जबकि ऐतिहासिक प्रदर्शन को बनाए रखने के लिए है।

दोनों उपकरण वेब अंतरफलक में विश्व स्तर पर अब उपलब्ध हैं।