Wednesday, 15 July 2015

Mobile Searches Now Share: 5 Tips Not To Miss

मोबाइल का वर्ष आ गया है - और अपने मोबाइल से अपने डेस्कटॉप लोगों के रूप में खोज अभियान का भुगतान में इसके साथ, जरूरत के रूप में ज्यादा डाल दिया। स्तंभकार बेंजामिन Vigneron मूल्यांकन और बेहतर भुगतान किया खोज प्रदर्शन के लिए अपने मोबाइल के प्रयासों में सुधार के लिए अपने सुझाव के शेयरों।


मोबाइल खोजों अब डेस्कटॉप से अधिक उन में से है कि कैसे यह है, अभी तक तो कई विज्ञापनदाताओं अभी भी मोबाइल पर इतने कम खर्च करते हैं?

कुछ विज्ञापनदाताओं को मोबाइल के लिए उनकी वेबसाइटों और विपणन अभियानों को एडजस्ट करने की प्रक्रिया में अब भी कर रहे हैं क्योंकि यह विसंगति शायद है। वे बेहतर मोबाइल उपकरणों के सही मायने में मेज पर लाने के क्या उपाय करने के लिए तरीके खोजने की प्रक्रिया में अब भी कर रहे हैं लेकिन शायद अधिक महत्वपूर्ण बात, यह है।

यहाँ आप अधिक सफल मोबाइल खोज इंजन विपणन (SEM) के प्रयास के लिए लेने के लिए चाहते हो सकता है कुछ कदम उठाए हैं।

1. मोबाइल मित्रता के लिए अपनी साइट का परीक्षण

विज्ञापनदाताओं मोबाइल अनुभव पर ध्यान देना करने के लिए संपूर्ण ब्राउज़र वाले मोबाइल उपकरणों के आसपास काफी देर तक किया गया है। उपयोगकर्ताओं को आप की उम्मीद थी के रूप में ज्यादा के रूप में मोबाइल उपकरणों पर परिवर्तित नहीं करते हैं, क्योंकि यह एक गरीब प्रयोक्ता अनुभव की हो सकती है - आम मुद्दों को हतोत्साहित, भ्रामक पेज लेआउट, लंबा लोडिंग बार शामिल "साइन अप" या पॉप "में प्रवेश करें" आदि खिड़कियां, ऊपर

हम कैसे उपयोगकर्ता अनुभव में बाधा पहुँचा के बिना एक छोटे परदे का सबसे अच्छा उपयोग कर सकते हैं? बस एक यूआरएल में प्लग, और उपकरण मोबाइल मित्रता के लिए यह विश्लेषण और सुधार करने के लिए जहां पर सुझाव प्रदान करेगा - गूगल ने हाल ही में इस चुनौती से वेबमास्टर्स मदद करने के लिए मोबाइल के अनुकूल टेस्ट उपकरण बनाया।


उपकरण पूरे डोमेन बल्कि आप में प्रवेश विशिष्ट वेब पेज URL का विश्लेषण नहीं करता है कि ध्यान दें; इस प्रकार, आप अपने SEM कार्यक्रम के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है जो उन लैंडिंग पृष्ठों के साथ शुरू करने के लिए चाहते हो सकता है।

आपके पन्ने गूगल की मानदंड के अनुसार अनुकूल मोबाइल नहीं कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से इस पहले पता करने की जरूरत है। उचित मोबाइल वेबसाइट अनुकूलन बहुत ज्यादा एक उच्च प्रदर्शन मोबाइल SEM अभियान बनाने के लिए एक शर्त है। आप परीक्षा पास करते हैं, तो आप नीचे दिए गए आइटम के लिए पर स्थानांतरित कर सकते हैं।

2. सार्थक मोबाइल प्रक्रिया के साथ अपने मोबाइल लक्ष्यों को संरेखित

आराम करने के लिए जरूरी आसान नहीं, कहने के लिए। अनिवार्य रूप से, आप मोबाइल खोजकर्ताओं को सही मायने में मोबाइल रूपांतरण केवल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए विरोध के रूप में, को प्राप्त करने और है कि देने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कोशिश कर रहे हैं को उजागर करना चाहते हैं। कई मोबाइल यात्राओं उपभोक्ता यात्रा में केवल एक पहेली का टुकड़ा है, और अक्सर नहीं एक बंद मंच के रूप में वह दूर एक अंतिम स्पर्श दृष्टिकोण से आगे बढ़ मतलब जा रहा है।

ऐसी आदि कॉल, दुकान लोकेटर, उत्पाद विचारों, एप्लिकेशन डाउनलोड, के रूप में - - और भविष्य ऑनलाइन या ऑफलाइन राजस्व के लिए एक प्रॉक्सी के रूप में उन का उपयोग संक्षेप में, आप मोबाइल कार्यों यों के लिए सक्षम करना चाहते हैं। यह सच है कि वे (वे वापस घर कर लें, या काम पर, या अपने स्टोर में) अपने मोबाइल डिवाइस का उपयोग किया है के बाद मोबाइल उपयोगकर्ताओं क्या करते हैं समझने की कुंजी है। अभ्यास में, बजाय मोबाइल रूपांतरण बंद आधार पर निर्णय लेने की, आप अपने मोबाइल लक्ष्यों को उन मोबाइल कार्यों का सही मूल्य को प्रतिबिंबित इसलिए प्रासंगिक प्रॉक्सी मेट्रिक्स के सभी प्रकार के लिए कुछ श्रेय देना चाहता हूँ।

3. उत्तोलन ऐडवर्ड्स की अनुमानित रूपांतरण डेटा

मोबाइल-उपयुक्त मेट्रिक्स उपयोग कर के रूप में उसी नस में, आप अप्रत्यक्ष रूपांतरण के लिए एक महसूस पाने के लिए ऐडवर्ड्स 'अनुमानित रूपांतरण को उपयोग कर सकते हैं - और वह मोबाइल उपकरणों के अधिकांश लाभ होने की संभावना है। आप उन लोगों की संख्या केवल अनुमान हैं कि दिमाग में रखना चाहिए, वे कम से कम directionally बहुत उपयोगी हो सकता है। निम्नलिखित मैट्रिक्स पर विचार करें:

रूपांतरण। मोबाइल उपकरणों पर होने वाली सीधी रूपांतरण।
उपकरणों के पार रूपांतरण। एक खोजकर्ता एक अलग डिवाइस (जैसे, लैपटॉप) पर धर्मान्तरित बाद में एक डिवाइस (जैसे, स्मार्टफोन) पर एक विज्ञापन के लिए क्लिक करें क्लिक करता है और जब क्रॉस-डिवाइस रूपांतरण होने। वास्तव में क्या करता है, मोबाइल, के रूप में कई विज्ञापनदाताओं वे कुछ प्रत्यक्ष मोबाइल रूपांतरण हो रही है, लेकिन पार डिवाइस मोबाइल रूपांतरण के टन के रूप में यह एक बहुत ही मजबूत संकेत हो सकता है।

कॉल। गूगल अग्रेषण नंबर के साथ कॉल एक्सटेंशन का उपयोग करते हैं, तो आप इस अतिरिक्त मीट्रिक मिलेगा। आप सभी कॉल्स के लिए एक बिक्री करने के लिए नेतृत्व के ऐसे एक्स% के रूप में उन लोगों के फोन करने के लिए कुछ क्रेडिट विशेषता के लिए गणित कर सकते हैं।
स्टोर का दौरा किया। पात्र विज्ञापनदाताओं के लिए, गूगल ट्रैक में दुकान का दौरा मदद करता है और उन की गणना के लिए एक प्रॉक्सी [स्था है। कुल रूपांतरण] - [स्था। पार डिवाइस रूपांतरणों] - [परिवर्तित क्लिक्स]। दुकान में यात्राओं का अनुमानित संख्या में हो रही निश्चित रूप से के खिलाफ अनुकूलन करने के लिए एक उपयोगी मीट्रिक है, और डिवाइस के द्वारा इस संख्या को देखकर मोबाइल यातायात ऐसे में जहां 44 से नीचे के उदाहरण के रूप में दुकान यात्राओं का एक बड़ा अनुपात, लाता है कि इंगित करने के लिए की संभावना है मोबाइल राजस्व के% डेस्कटॉप / गोली राजस्व के लिए इन-स्टोर बनाम 16% होता है। वे एक बड़े अमेरिकी रिटेलर के लिए वास्तविक संख्या रहे हैं, और वे तदनुसार बिक्री पार डिवाइस पर और में दुकान आधारित हमारे मोबाइल लक्ष्यों को समायोजित करने के लिए हमें का नेतृत्व किया है।

4. इस्तेमाल मोबाइल-विशिष्ट विज्ञापन और Sitelinks के

ऐडवर्ड्स बढ़ाया अभियान के मोबाइल-वरीय विज्ञापनों और साइटलिंक ऐडवर्ड्स के साथ एक साथ पेश किए गए '। वे निश्चित रूप से लागू करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता है; हालांकि, वे वास्तव में अपने सीटीआर (क्लिक दर के माध्यम से) के रूप में अच्छी तरह से अपने रूपांतरण दर बढ़ा सकते हैं। जगह में मोबाइल-विशिष्ट विज्ञापन होने के एक पक्ष को लाभ उपकरणों पर संयुक्त प्रदर्शन को देखने के लिए विरोध के रूप में आप बेहतर डिवाइस के द्वारा विज्ञापन के प्रदर्शन का विश्लेषण कर सकते हैं।

मेरे अनुभव में, सिर्फ अपने डेस्कटॉप विज्ञापनों duplicating और उन्हें मोबाइल को प्राथमिकता बनाने के लिए कोई सीधा लाभ होता है। आप मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए उन विज्ञापनों दर्जी और अपने विज्ञापनों को मोबाइल उपयोगकर्ताओं की-जाने पर प्रकृति के साथ संगत कर रहे हैं सुनिश्चित करने की जरूरत। तुम भी विशेष रूप से मोबाइल उपकरणों पर अपने सीटीआर या रूपांतरण दर को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए इस तरह के "m.domain.com" के रूप में मोबाइल के अनुकूल प्रदर्शन URL का उपयोग कर सकते हैं।

नोट: Google प्रदर्शन नेटवर्क (GDN) पर, मोबाइल उपकरणों के लिए विशिष्ट छवि विज्ञापन आकार ध्यान दें कि वहाँ: 300 x 250, 480 x 320, और अन्य प्रासंगिक मोबाइल सहित मोबाइल विज्ञापन, के सभी प्रकार के लिए यहां 480 X 320 अधिक जानकारी इस तरह के कॉल केवल विज्ञापनों के रूप में विज्ञापन।

आप विशिष्ट पृष्ठों के लिए मोबाइल उपयोगकर्ताओं (, ज़ाहिर है, मोबाइल के अनुकूल होना चाहिए) को निर्देशित करना चाहते हैं विशेष रूप से मोबाइल साइटलिंक का संबंध है, इन उपयोगी हो सकता है। मोबाइल-वरीय साइटलिंक की एक प्रासंगिक उपयोग पेज की एक दुकान लोकेटर प्रकार या एक में दुकान कूपन पेज होगा।

5. उपकरणों भर में मोबाइल बोली समायोजन और व्यापार-नापसंद

मैं वर्तमान में प्रौद्योगिकी का उपयोग बहुत अच्छी तरह से इस करता है क्योंकि यह मेरा पसंदीदा भागों में से एक है। मोबाइल बोली समायोजन = (मोबाइल ROAS) / (डेस्कटॉप / गोली ROAS) -1: कुछ साल पहले, मैं डेस्कटॉप / गोली बनाम मोबाइल और जैसे तदनुसार गणना की बोली समायोजन, पर औसत प्रदर्शन को देख रहा होता।

इस दृष्टिकोण समझ में आता है और अपने मोबाइल ROAS अपने डेस्कटॉप / गोली ROAS के प्रति एकाग्र करने में मदद मिलेगी, वहीं यह उपकरणों में खाते में राजस्व व्यापार-नापसंद नहीं ले करता है, के रूप में यह suboptimal है। और मोबाइल खोज प्रश्नों का बड़ा हिस्सा के लिए लेखांकन है जहां एक समय में, "उपअनुकूलित" पर्याप्त नहीं रह गया है अच्छा है।

उपकरणों भर में विभिन्न ROAS के स्तर बर्दाश्त समग्र अगर अनिवार्य रूप से, आप और अधिक राजस्व प्राप्त होगा, और अगले विपणन डॉलर के सबसे अधिक राजस्व में लाता है जहाँ भी आप अधिक आक्रामक तरीके से बोली लगाई जाएगी।

यहाँ किसी विज्ञापन समूह के लिए एक उदाहरण है। इस मामले में, हम $ 2.10 करने के लिए डेस्कटॉप / गोली आधार बोली कम हो सकता है और डेस्कटॉप / गोली सीमांत रिटर्न मोबाइल से उन लोगों की तुलना में कम कर रहे हैं तथ्य यह है कि के लिए खाते के क्रम में करने के लिए मोबाइल बोली समायोजन वृद्धि हुई है। इस समग्र अधिक राजस्व में अनुवाद करेंगे।

आप भौतिक भंडार है और मोबाइल की दुकान में यात्राओं के बहुत सारे ला रही है देखा है कि इसके अलावा, अगर है, तो यह विशिष्ट दुकानों के आसपास और अधिक आक्रामक मोबाइल बोली समायोजन स्थापित करने के लायक हो सकता है। इस मामले में, आप अपने शीर्ष अभियानों में से कुछ नकल अपने भौतिक भंडार लक्षित करना चाहते हैं, और वहाँ ऊपर औसत मोबाइल बोली समायोजन निर्धारित था।