Saturday, 1 August 2015

Panda 4.2 Roll Out Slowly For Technical Reasons



गूगल के जॉन मुलर पांडा 4.2 रोलआउट महीनों और महीनों में तो धीरे धीरे क्यों हो रहा है समझाने की कोशिश करता है।


आज सुबह, गूगल के जॉन मुलर और वेबमास्टर्स के बीच एक गूगल हैंगआउट में, जॉन गूगल पांडा 4.2 अद्यतन कई बार के बारे में पूछा गया था। यह सामान्य की तुलना में धीमी चल रहा है यही कारण है कि आया एक सवाल था।

जॉन "। तकनीकी कारणों से 'कई दिनों या हफ्तों के लिए विरोध के रूप में रोलआउट क्योंकि से संबंधित एक' आंतरिक मुद्दा 'की, महीने और महीने के ले जा रहा है कि समझाया लेकिन वह स्पष्ट रूप से इस रोलआउट विशेष रूप से करने के लिए धीरे धीरे नहीं जा रहा है ने कहा," लोगों को भ्रमित करने के लिए। "

SEM के पोस्ट और Search Engine Roundtable दोनों पांडा पर इस क्यू एंड ए के हिस्से के लिखित:

यह [पांडा रोलआउट] से पहले करने के लिए बहुत ज्यादा वास्तव में इसी तरह की एक अद्यतन है। तकनीकी कारणों से हम धीमी थोड़ा इसे बाहर चल रहे हैं। यह हम इस के साथ लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं नहीं है। यह सिर्फ तकनीकी कारणों के लिए सच है।

इसलिए, यह हम धीरे धीरे रेंग रहे हैं कि नहीं है। हम रेंगने और सामान्य अनुक्रमण, और हम उच्च गुणवत्ता और कम गुणवत्ता साइटों की पहचान करने के रूप में अच्छी तरह से है कि सामग्री का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन हम एक छोटा सा में इस जानकारी को अधिक धीमी तरह से बाहर चल रहे हैं। अधिकतर तकनीकी कारणों के लिए।

यह हम डिजाइन द्वारा इस प्रक्रिया को धीमी कर रहे हैं की तरह नहीं है, यह वास्तव में हमारे पक्ष में एक आंतरिक मुद्दा है।

वेबमास्टर्स के एक बहुत गूगल के वेब स्पैम एल्गोरिदम से तत्काल परिणाम देखना चाहते हैं, लेकिन पांडा 4.2 धीमी rollout के साथ, यह उस तरह नहीं होगा। यह पूरी तरह से एल्गोरिथ्म के एक सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव को देखने के लिए एक साइट के लिए महीने और महीने का समय लग सकता है।

यहाँ शुरू बिंदु पर वीडियो एम्बेड है:


John Mueller Video (Google Switzerland)