Monday, 3 October 2016

Google’s Thoughts On Duplicate Content


  • नकल सामग्री अपनी साइट दंडित किया जा करने के लिए प्रेरित नहीं करता।

  • Googlers पता है कि उपयोगकर्ताओं को खोज परिणामों में विविधता और न ही लेख और अधिक से अधिक करना चाहते हैं, तो वे मजबूत करने के लिए चुनते हैं और केवल एक ही संस्करण दिखा।

  • Google वास्तव में वेबमास्टर्स को प्रभावित करने से नकल सामग्री को रोकने के लिए एल्गोरिदम बनाया गया है। इन एल्गोरिदम समूह एक क्लस्टर में विभिन्न संस्करणों, क्लस्टर में "सर्वश्रेष्ठ" यूआरएल प्रदर्शित किया जाता है, और वे वास्तव में एक है कि क्लस्टर के भीतर पन्नों से (इस तरह के लिंक के रूप में) विभिन्न संकेतों को मजबूत दिखाया जा रहा है। वे भी रूप में अब तक यह कहते हुए चला गया, "तुम, तुम हमें इसके बारे में चिंता करने के बजाय दे सकते हैं, अपनी साइट पर दोहराव के माध्यम से छंटाई के बारे में चिंता करने के लिए नहीं करना चाहते हैं।"

  • नकल सामग्री कार्रवाई के लिए आधार है जब तक उसके इरादे खोज परिणामों में हेरफेर करने के लिए है नहीं है।

  • सबसे बुरी बात यह है कि इस छानने से भी हो सकता है के बारे में है कि पेज के एक कम वांछनीय संस्करण खोज परिणामों में दिखाया जाएगा है।

  • गूगल सामग्री के मूल स्रोत का निर्धारण और प्रदर्शन है कि एक करने के लिए कोशिश करता है।

  • किसी अनुमति के बिना अपनी सामग्री duplicating है, तो आप इसे डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट  (DMCA) के तहत एक अनुरोध पत्र दायर कर निकालने का अनुरोध कर सकते हैं।

  • नकल सामग्री के लिए उपयोग ब्लॉक नहीं है। वे सभी संस्करणों क्रॉल नहीं कर सकते, वे संकेतों को मजबूत नहीं कर सकते।