Saturday, 1 October 2016

How Penguin 4.0 Update Affects The SEO Community

उद्घोषणा

SERPs में अशांति के कुछ ही हफ्तों के बाद, घोषणा की है कि कई भविष्यवाणी की थी अंत में बनाया गया था।

पेंगुइन 4.0 घोषणा दो मुख्य बिंदु था:

Penguin अब वास्तविक समय में चल रहा है। यह वास्तव में अच्छी खबर है। वहाँ से बाहर लोगों को जो कम गुणवत्ता एसईओ अभी तक अभी भी हटाने या उनके spammy पश्च के सभी disavowing के बाद एक वसूली नहीं देख रहे हैं के लिए मूल्य का भुगतान किया है के बहुत सारे हैं। निश्चित रूप से, एक घर छली लिंक पर बनाया वापस मजबूत स्थिति के लिए बस उन कड़ियों को हटाने के द्वारा वसंत नहीं होगा; हालांकि, वहाँ से बाहर कई व्यवसायों कि उनके डिजिटल एड़ियों के आसपास एल्गोरिथम पत्थर ले जाने की है लग रहे हैं। उम्मीद है, इन लोगों को अब से, अपने कर्ज का पूरा भुगतान एक दंडात्मक एल्गोरिथ्म अद्यतन करने के लिए स्थानांतरित कर सकते हैं।

Penguin अब अधिक बारीक है। यह तत्व एक छोटे से अधिक उत्सुक है, कि पेंगुइन 2.0 में 1.0 रिलीज की तुलना में यह अधिक बारीक कर रही है, पेज-स्तर और कीवर्ड-स्तर के दंड से जोड़ने के लिए लग रहा था। हालांकि, हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि चीजों को और अधिक उन्नत हो गया है, और संभवतः व्यक्तिगत लिंक प्रतीत होता है समग्र दृष्टिकोण है कि ऐतिहासिक दृष्टि से लिया गया था बजाय माना जाता है। केवल समय ही डिग्री है जो इस दानेदार दृष्टिकोण साइटों असर होगा ही बताएगा, लेकिन मुझे लगता है यह नियमों से खेलने के लिए देख रहे लोगों के लिए एक अच्छी बात होगी।

लिंक अभी भी महत्वपूर्ण हैं

यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि लिंक अभी भी महत्वपूर्ण हैं । गूगल इस बार की संख्या अब स्पष्ट किया गया है, जैसे जॉन मुलर, गैरी Illyés और यहां तक ​​कि मैट Cutts एक रैंकिंग संकेत के रूप में लिंक के महत्व को स्पष्ट रूप Googler को, जबकि भी अक्सर पर ध्यान केंद्रित की समस्याओं की चेतावनी सिर्फ एक विपणन और एसईओ के रूप में लिंक रणनीति।

बेशक, अगर हम एक छोटे से कदम वापस कर सकते हैं, यह सही समझ में आता है। आप एक साधारण पांच पेज वेबसाइट, कोई इसी सामाजिक या पीआर शोर, और 5000 लिंक है ... कुछ काफी वहाँ जोड़ नहीं है। क्यों लोग इतने व्यापक रूप से है कि संसाधन तलब होगा?

दूसरी ओर, आप अपनी साइट पर मेहनत की है और एक सौ या तो महान सामग्री के टुकड़े, ठोस प्रतिष्ठा का संकेत है और 500 या तो कोई प्रत्यक्ष पैटर्न के साथ वेब भर में बेतहाशा विविध लंगर पाठ प्रसार के साथ संपादकीय लिंक किया है, तो यह दिखता है एक छोटे से अधिक प्राकृतिक है। कुछ पीआर और सामाजिक गतिविधि पर जोड़ें, और हम एक पैटर्न है कि एक वास्तविक व्यापार की तरह लग रहा है देखने के लिए शुरू करते हैं।

इसलिए एसईओ के लिए गंभीर रूप से - तो लिंक महत्वपूर्ण हैं। लेकिन लिंक कई कारकों में से एक हैं और अलगाव में नहीं देखा जाना चाहिए। वास्तव में, महान लिंक अक्सर महान विपणन के पक्ष प्रभाव होना चाहिए। तो अपने रिवर्स इंजीनियरिंग टोपी से दूर ले और अपने स्मार्ट विपणन टोपी पर डाल दिया है, और आप सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

क्या गूगल चाहता है

मैं हमेशा यह उपयोगी संक्षेप में गूगल की सिफारिशों का विश्लेषण करने लगता है। आप यकीन है कि उन प्रेस विज्ञप्ति और वेबमास्टर दिशानिर्देश के पृष्ठों को ध्यान से शब्दों में कर रहे हो सकता है, और अक्सर हम क्या जरूरत है और अधिक स्पष्टीकरण प्राप्त कर सकते हैं।

पेंगुइन 4.0 घोषणा से: "। अद्भुत, सम्मोहक वेबसाइट बनाने पर ध्यान केंद्रित"

लिंक योजनाएं पेज से: "उच्च गुणवत्ता बनाने के लिए अन्य साइटों पाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, तुम्हारा के लिए प्रासंगिक लिंक अद्वितीय, प्रासंगिक सामग्री है कि स्वाभाविक रूप से इंटरनेट समुदाय में लोकप्रियता हासिल कर सकते हैं बनाने के लिए है। अच्छी सामग्री बनाना बंद कर देता है: लिंक आमतौर पर संपादकीय पसंद द्वारा दिए गए वोट हैं, और अधिक उपयोगी सामग्री है, अधिक से अधिक संभावना किसी और को यह करना है कि सामग्री अपने पाठकों के लिए मूल्यवान और लिंक मिल जाएगा।

वेबमास्टर दिशानिर्देश से: "क्या अपनी वेबसाइट, अद्वितीय मूल्यवान, या आकर्षक बनाता है के बारे में सोचो। अपनी वेबसाइट अपने क्षेत्र में दूसरों से बाहर खड़े हो जाओ। "

मूल पेंगुइन घोषणा से: "। अद्भुत, सम्मोहक वेब साइटों को बनाने पर ध्यान केंद्रित" यह फिर से एक ही बयान है, तो वे इसका मतलब यह होगा, दोस्तों!

वहाँ एक आम धागा यहाँ है: गुणवत्ता। यह वेबसाइट गुणवत्ता, लिंक गुणवत्ता या सामग्री की गुणवत्ता है या नहीं, गूगल स्पष्ट रूप से इस बात घर ड्राइव करना चाहता है।

"सबसे अच्छा तरीका है उच्च गुणवत्ता बनाने के लिए अन्य साइटों पाने के लिए, तुम्हारा के लिए प्रासंगिक लिंक अद्वितीय, प्रासंगिक सामग्री है कि स्वाभाविक रूप से इंटरनेट समुदाय में लोकप्रियता हासिल कर सकते हैं बनाने के लिए है।"
यही कारण है कि बयान में यह सब कहते हैं। केवल यहाँ समस्या यह है कि गूगल अक्सर एक छोटी सी (बेतहाशा?) आशावादी है। महान सामग्री अक्सर बनाना अपने आप ही पर्याप्त नहीं है। आप लोगों को इसके बारे में पता करने के लिए की है।

आप जो आप क्या कहना है में रुचि हो सकती है लोगों के साथ संबंधों का निर्माण करना है। आप अन्य ब्लॉगर्स और वेबसाइट के मालिकों के साथ संबंधों का निर्माण करना चाहते हैं। तुम तो तरीके से इन संबंधों का उपयोग करने के लिए लिंक है कि सुई कदम होगा की तरह का निर्माण शुरू करने के लिए देखना चाहता हूँ जाएगा।

उच्च गुणवत्ता, गूगल की आँखों में, अपने लक्षित दर्शकों के लिए अपनी साइट मूल्यवान बनाने का मतलब है। कुछ है जो वास्तव में, सही मायने में उपयोगी है बनाएं - तो लोगों को इसके बारे में पता है। इस के आसपास अन्य तरीके से करते हैं और मात्रा में निर्माण के संबंध शुरू जहां से जोड़ने के लिए मूल्य का कुछ भी नहीं है क्या नहीं।

यह, संक्षेप में, सबसे कड़ी निर्माण के प्रयासों के साथ समस्या यह है - वे पूरी तरह से वापस सामने से घेरने की कोशिश कर रहे हैं। लिंक है-पहले की गई ऑन-साइट मूल्य बनाया बनाया जाता है। इस का हल आसान है: अपनी साइट के साथ शुरू करो। मूल्य के कुछ का निर्माण। फिर शीर्ष पर अपने लिंक के निर्माण परत।

लिंक इमारत रणनीति

निम्नलिखित लिंक के निर्माण की रणनीति का एक संक्षिप्त सिंहावलोकन है

1. बेसिक पूर्वेक्षण । (Basic prospecting) - उन्नत क्वेरी ऑपरेटरों की एक सीमा का उपयोग करना, आप अक्सर संसाधन पृष्ठों या यहां तक ​​कि (सदमा, आतंक!) अत्यधिक रैंकिंग और अच्छी तरह से बनाए निर्देशिका है कि उत्पाद या सेवा प्रदान करने के लिए प्रासंगिक हैं पा सकते हैं। अधिक सामग्री आप अपनी साइट पर है, यह आसान साइटों है कि इसी तरह के संसाधनों को जोड़ रहे हैं और कहा कि आप को जोड़ने पर विचार करेगा खोजने के लिए हो जाता है। आपके कीवर्ड + संसाधन, + लिंक, + निर्देशिका और अन्य शर्तों कि एक प्रासंगिक संसाधन का संकेत के लिए खोज। तब अपेक्षित शोध करते हैं। (अधिक जानकारी।)

2. प्रतियोगी अनुसंधान । (Competitor research) - अक्सर, लिंक अपने प्रतियोगियों के कुछ साइटों है कि आप या आपके सामग्री को जोड़ने पर विचार करेंगे खोलेगा राशि की समीक्षा। फिर, किसी भी लिंक अनुरोध करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप मूल्य के कुछ है बनाते हैं - और याद है, सिर्फ इसलिए कि एक साइट अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए लिंक, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें पद लिंक मदद कर रहा है। गुणवत्ता के बारे में सोचो। कैसे यहाँ सही तरीके से करने के लिए (और नहीं) प्रतियोगी अनुसंधान पर कुछ चालाक विचारों को देखें।

3. अतिथि पोस्ट पूर्वेक्षण। (Guest post prospecting) - अतिथि पोस्ट एक अभी भी एक शानदार तरीका आपके व्यापार के लिए जोखिम पैदा करते हैं और एक साइट के दर्शकों में नल के लिए कर रहे हैं। याद है, हालांकि, गुणवत्ता पहले आना चाहिए। इसी तरह, अगर आप इस लेख के शरीर के भीतर सामग्री का एक टुकड़ा से जोड़ने के लिए एक अवसर है और यह मूल्य कहते हैं, तो यह एक प्राकृतिक तरीका है कि लेख में एक संपादकीय वोट पाने के लिए नहीं है। मैं शुरू में अपने अंतरिक्ष में ब्लॉग के लिए देखने के लिए और मैन्युअल की समीक्षा वे अतिथि लेखकों है कि क्या करते हैं जाएगा। आप यह भी संभावना है, फिर से गूगल पर "कीवर्ड" + जैसे खोज तार का उपयोग कर "अतिथि पोस्ट," "हमारे लिए खोजशब्द कर सकते हैं" + "लिखते हैं," "कीवर्ड" + "योगदानकर्ता" - मैं उपकरणों के बजाय इस दृष्टिकोण के पक्ष में, के रूप में साइटों अत्यधिक लौटे आधिकारिक होने की संभावना है।

4. सामग्री + आउटरीच। (Content + outreach) - एक बार जब आप अपनी साइट पर महान सामग्री का एक आधार है, तो आप साइटों है कि अन्य लेख के लिए लिंक मिल सकता है और उसके बाद मालिकों से संपर्क करता है, तो वे अपनी सामग्री के लिए कड़ी होगी देखने के लिए जाने के बारे में। आदर्श रूप में, अपनी सामग्री क्या वे पहले से ही इतनी है कि कड़ी बाहर बदली जा सकती है या तुम्हारा मूल लिंक के अलावा शामिल किया जा सकता लिंक पर सुधार करना चाहिए। गगनचुंबी इमारत तकनीक अच्छी तरह से यहाँ काम कर सकते हैं; हालांकि, यह हर स्थिति के लिए सही नहीं है।

5. टूटी लिंक के निर्माण। (Broken link building) - यह कई मायनों में # 4 के समान है, लेकिन आप साइटों पर टूटी कड़ियों आप संभवतः अपने व्यापार के लिए एक मूल्यवान लिंक (या वोट) प्रदान करने के रूप में पहचान की है देख रहे हैं। आप अच्छी तरह से खाई को भरने के लिए जब आप एक अवसर मिल कुछ सामग्री बनाने के लिए आवश्यकता हो सकती है, लेकिन इस दृष्टिकोण जहां आप साइट के स्वामी मदद कर रहे हैं और एक सरल विकल्प प्रदान महान परिणाम निकल सकते हैं। साइटों की पहचान आप से एक लिंक चाहते हैं तो अवसरों को खोजने के लिए मेंढक या Xenu लिंक खोजी कुत्ता चिल्ला के साथ उन साइटों को क्रॉल। आगे बढ़ने यहां के बहुत सारे हैं, लेकिन आप उन 404 में हीरे मिल सकता है!

6. स्थानीय संगठनों। (Local organizations) - स्थानीय व्यवसायों के साथ, मैं लिंक है कि मदद कि भौतिक स्थान में आप टाई की तरह। अक्सर आप क्लब या कुछ इस तरह है कि उनकी साइट के एक पृष्ठ पर एक सुरक्षित, ब्रांडेड लिंक के लिए बदले में कुछ प्रायोजन स्वीकार करेगा खोजने के लिए सक्षम हो जाएगा। यह सुरक्षित यहाँ खेलते हैं; सही कारणों के लिए ऐसा करते हैं, और आप स्थानीय व्यवसायों के साथ कुछ ठोस संबंधों उत्पन्न कर सकते हैं, आपके व्यवसाय और कुछ महान स्थानीय लिंक के बारे में अधिक आंखों के लिए अग्रणी।

7. प्रेस और पीआर। (Press and PR) - इसके अलावा एक अद्भुत साइट होने, असली दुनिया में बड़े बड़े काम कर भी प्रेस और प्रासंगिक प्रकाशनों में निवेश हो रहा है में लाभ हो सकता है। यह कई मामलों में, एक लिंक आपकी साइट पर वापस, फिर आप पर भरोसा है और प्रासंगिकता के निर्माण में मदद उत्पन्न होगा।