Friday, 21 October 2016

How Will You Take The Maximum Benefit From Keyword Research?

1. Topical niche domination

किसी भी विषय पर आप पर हावी होने से उस विषय पर कीवर्ड अनुसंधान प्रदर्शन करना चाहता हूँ पर एक पूर्ण संभाल पाने के लिए कोई बेहतर रास्ता है। चाहे आप एक विस्तृत लेख या लेख की एक श्रृंखला लिखना चाहते हैं, कीवर्ड अनुसंधान आपको जानकारी है कि खोजकर्ताओं में रुचि रखते हैं की हर संभव अति सूक्ष्म अंतर को दिखा देंगे।

न केवल अनुसंधान मदद खोजशब्द मिलेगी आप अपने उत्पादों या सेवाओं के लिए सामग्री के बारे में है, लेकिन यह भी आप इस तरह के ब्लॉग पोस्ट, ई-किताबें, सफेद कागज, infographics और अधिक के रूप में अपने सभी अन्य सामग्री, के लिए गोला बारूद के बहुत दे देंगे।

2. Answering burning questions

एक सामयिक आला हावी के भाग सवाल खोजकर्ताओं है कि जवाब दे रहा है। ऐसे Quora और स्पष्टता, के रूप में महान साइटों जहाँ लोग सवाल है कि जरूरत है जवाब, और सामाजिक मीडिया भी नजर रखने के लिए एक अच्छी जगह है पूछ रहे हैं। लेकिन लोगों को अभी भी खोज इंजन के लिए सवाल पूछना है, और कहा कि एक अवसर के लिए आप जवाब प्रदान करने के लिए प्रस्तुत करता है।
कम खोज मात्रा के कारण, खोजशब्द वाक्यांश है कि सवाल कर रहे हैं अनदेखी हो जाते हैं। सब के बाद, आप अनुकूलन करने के लिए पैसे कहाँ चाहते हैं! लेकिन इन सवालों को पूरी तरह से उपेक्षा न करें। उन्होंने अपने ब्लॉग की सामग्री की रीढ़ की हड्डी हो सकता है।

3. Making existing content more robust

आप हमेशा अपने सामग्री में सुधार कर सकते हैं, मैं लिख रहा हूँ? (देखें मैं वहाँ क्या किया?) अपने खोजशब्दों का प्रयोग मौजूदा सामग्री में सुधार करने के लिए पर्याप्त अवसर प्रदान करता है, यह पाठ, एक ब्लॉग पोस्ट या कुछ और अनुकूलित है या नहीं।
मैं सुझाव दे रहा हूँ तुम सिर्फ रैंकिंग के लिए अधिक कीवर्ड्स में जोड़ने के लिए अपनी सामग्री rework। इसके बजाय, मैं कह रहा हूँ कि आप गहराई और अपनी सामग्री की चौड़ाई का विस्तार करने के लिए खोजशब्दों का उपयोग कर सकते हैं। कीवर्ड आप नई जानकारी में जोड़ने के लिए सामग्री चालू रखने या कुछ याद आ रही है कि टुकड़े शामिल नहीं थे और होना चाहिए में भरने के लिए मदद कर सकते हैं।
याद रखें, अक्सर खोजा खोजशब्दों अक्सर बदल जाते हैं। शब्द है कि एक साल पहले अनुसंधान के क्षेत्र में नहीं दिखा था आज लोकप्रिय हो सकता है। अपनी सामग्री को अद्यतन करने के लिए कीवर्ड अनुसंधान प्रदर्शन करने के लिए जारी रखते हुए आप चालू रहता है और आप न केवल अपनी सामग्री और अधिक मजबूत बनाने के लिए, लेकिन यह भी सदाबहार रखने के लिए अनुमति देता है।

4. Learning your customers’ “language”

लगभग हर व्यवसाय उद्योग शब्दावली पर संभाल है। वे जानते हैं कि अपने उत्पादों और सेवाओं को कहा जाता है, भाषा वे क्या करते हैं का उल्लेख किया जाता है और साथ ही। लेकिन कई व्यवसायों के लिए एक संभाल नहीं है क्या उन पर जो उत्पाद या उद्योग के बाहर उन लोगों के साथ कम परिचित हैं द्वारा प्रयुक्त भाषा है।

कीवर्ड अनुसंधान उत्पाद विवरण की बारीकियों, और भी समस्या है कि एक समाधान की जरूरत होती है uncovers। आप केवल अपने नाम से जाना जाता उद्योग शब्दावली का उपयोग करते हैं, आप की जरूरत है (अकेले जाने का ध्यान पाने के लिए) दुनिया को अपने समाधान की जरूरत है कि के बाकी पूरा करने का अवसर याद आती है। क्यूं कर? क्योंकि वे उनकी समझ, तुम्हारा नहीं के आधार पर देख रहे हैं।

कीवर्ड अनुसंधान आप देखते हैं कि कैसे संभावित ग्राहकों को अपने उत्पाद या सेवा को देखने और सामग्री है कि उन के रूप में एक ही भाषा बोलता है के बारे में सूचित करेंगे। यह सीखने की अवस्था को कम करता है और आगंतुकों अधिक अपने समाधान के साथ लगे हुए रहता है।

5. Improving your website’s navigation

साइटों को हम पर कीवर्ड अनुसंधान का उपयोग कर रहा है साइट के नेविगेशन में सुधार करने के लिए काम के कई के लिए कारोबार के पहले के आदेश में से एक। न केवल हम खोजकर्ताओं क्या जरूरत के आधार पर सामग्री के नए पृष्ठों की स्थापना के लिए खोजशब्दों का प्रयोग करते हैं, लेकिन वे बहुत ही खोजशब्दों नेविगेशन विकल्प के लिए लिंक पाठ हो जाते हैं।

और का उपयोग कर - - अपने ग्राहक की भाषा उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए यह सिर्फ सीखने के लिए एक और कदम है। आगंतुकों को अपनी साइट पर भूमि, एक नेविगेशन शर्तों वे खोजा उन्हें सामग्री वे चाहते खोजने में मदद करता उपयोग करता है हो रही है।

वे परिचित शब्द नहीं दिख रहा है, तो आप राशि समय की यह आगंतुकों जानकारी के लिए वे देख रहे हैं, जो साइट थकान पैदा कर सकते हैं पाने के लिए लेता है वृद्धि हुई है। कि और आगंतुकों के लिए बहुत बहुत आसान मैदान के लिए खोज में छोड़ दें।

6. New product or service research

जब कीवर्ड अनुसंधान प्रदर्शन, यह महत्वपूर्ण है कि आप इतनी संकीर्ण है कि आप केवल खोजशब्दों है कि आज आप के लिए प्रासंगिक हैं खोजने के नहीं रहते। अपनी खोज को एक सा व्यापक बनाने करके, आप जानकारी आप एक और अधिक मजबूत व्यापार कल के लिए अपने उत्पाद या सेवा प्रसाद का विस्तार करने में मदद कर सकते हैं कि को उजागर कर सकते हैं।

सालों पहले, मैं एक ग्राहक है कि सभी प्रकार के बैग बेच दिया था। हमारे कीवर्ड अनुसंधान संकेत दिया है कि कई खोजकर्ताओं भी लैपटॉप बैग में रुचि रखते थे। इस नए व्यवसाय है कि वे पहले से ही लक्षित कर रहे थे (या कम से कम प्रभावी ढंग से लक्षित करने) के लिए एक बड़ा अवसर खोला।

कीवर्ड अनुसंधान आप उत्पादों और सेवाओं आप वर्तमान की जरूरत नहीं है कि प्रस्ताव के लिए बहुमूल्य नए अवसरों दिखा सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं आप उन पर कूद दूर सही, लेकिन आप उन्हें जब आप विस्तार करने के लिए तैयार कर रहे हैं के लिए अपने मन की पीठ में रख सकते हैं।

7. Finding high-volume opportunities

यह अपनी वेबसाइट पर यातायात पहुंचाने के लिए आता है, वहाँ कुछ भी अधिक बार खोजा खोजशब्दों के लिए अनुकूलन से मजबूर है। इस मैट्रिक्स कि खोजशब्दों मूल्य देता है में से एक है। कोई मतलब नहीं खोजशब्दों कोई नहीं के लिए, सही खोज कर रहा है के लिए अनुकूलन?

उच्च मात्रा खोजशब्दों के लिए अनुकूलन आप अपनी साइट है, जो व्यापार के लिए एक वरदान हो सकता है पर यातायात का एक बहुत कुछ प्राप्त करने का अवसर देता है। सतर्कता का शब्द है, हालांकि: अकेले खंड एक वाक्यांश के अनुकूलन को न्यायोचित ठहरा लायक नहीं है। तुम भी यातायात की गुणवत्ता में एक कीवर्ड को अन्य बातों के अलावा, वितरित करेंगे पर नजर है। लेकिन जब सितारों संरेखित, मात्रा अच्छा हो सकता है। वास्तव में अच्छा!

8. Finding non-competitive long-tail opportunities

इस बात का दूसरा पहलू पर, कभी कभी कम प्रतियोगी (और आमतौर पर कम मात्रा) वाक्यांशों के साथ कुछ बहुत ही लाभदायक अवसर हैं। मैं कोई मात्रा यहाँ के बजाय कम बात कर रहा हूँ। के रूप में लंबे समय से एक वाक्यांश यातायात वितरित करने के लिए एक संभावित है के रूप में, यह आपके अनुकूलन अभियान में शामिल करने के लिए विचार करने लायक है।

कई बार, इन कम मात्रा वाक्यांशों भी प्रतियोगिता पैमाने पर, जो जहां कोई नहीं है यह सामग्री बनाने के लिए एक बड़ा अवसर संकेत कर सकते हैं पर बहुत कम हैं। और उस सामग्री को रैंकिंग में कोई नहीं है जिसके लिए वर्तमान में प्रतिस्पर्धा है वितरित कर सकते हैं।

इन कम प्रतियोगिता वाक्यांशों के लिए पर्याप्त के लिए अनुकूलन, और आप पा सकते हैं कि सामूहिक रूप से, वे और अधिक यातायात और अधिक तेजी से उच्च मात्रा वाक्यांशों से उद्धार।

9. Increasing click-throughs from SERPs

क्योंकि खोजशब्द अनुकूलन वास्तव में सभी सामग्री अपने दर्शकों के रूप में एक ही भाषा का उपयोग करता है बनाने के बारे में है, यह आप एक तरीका है कि दर्शकों को लुभाने जाएगा क्लिक करने के लिए अपनी वेबसाइट के लिए खोज परिणामों से में अपने खोजशब्दों का उपयोग करने के लिए महत्वपूर्ण है।

यह जहां शीर्षक टैग और मेटा विवरण अनुकूलन में आता है। बस खोज इंजन रैंकिंग के लिए अनुकूलित नहीं है। इसके अतिरिक्त, मोहक शीर्षक और मेटा विवरण टैग कि खोजकर्ताओं मजबूर प्रतियोगियों जो भी खोज परिणामों के एक ही पृष्ठ पर क्रमबद्ध हैं पर अपने परिणाम क्लिक करने के लिए लिखें।

10. Understanding the searcher’s needs

अपने पृष्ठ के लिए क्लिक करें खोज परिणामों से हो रही के अलावा, आप भी पेज को उनकी खोज के इरादे से फिट बैठता है कि करने के लिए खोजकर्ताओं देने की जरूरत है। कीवर्ड अनुसंधान इस के साथ मदद कर सकते हैं।

हम अक्सर वाक्यांशों को उजागर करने की प्रक्रिया के रूप में कीवर्ड अनुसंधान का लगता है, लेकिन यह भी उन्हें समझने की प्रक्रिया है। यह अक्सर आपके कीवर्ड के लिए खोज प्रदर्शन और परिणाम का आकलन करने के लिए उपयोगी साबित हो सकता है। कुछ लिंक का पालन करें और सामग्री को देखो। सभी परिणाम इसी तरह की सामग्री दिखाने के लिए, यह तुम क्या खोजकर्ताओं के लिए देख रहे हैं का एक अच्छा विचार देता है। सामग्री काफी भिन्न होता है, तो शायद यहां तक कि गूगल को पता नहीं होता खोजकर्ताओं क्या चाहते हैं।

जब आप तय कर सकते हैं क्या जानकारी एक विशिष्ट खोजकर्ता की तलाश में है, तो आप उन्हें करने के लिए ड्राइव करने के लिए एक अवसर है ... ठीक है, कि मेरी अगली बात है:

11. Delivering searchers to the most relevant pages

केवल जब आप खोजकर्ता की जरूरत जानते हैं कि आप उन्हें एक पृष्ठ है कि यह पूरा करने के लिए भेजने के लिए सक्षम हो जाएगा। नहीं एक समान खोजशब्द के लिए हर खोज, एक ही बात करना चाहता है, तो आप एक विशेष वाक्यांश के लिए जरूरत के आधार पर सामग्री की जरूरत है सुनिश्चित करने के लिए है।

कुछ खोजकर्ताओं शोध किया जाएगा, कुछ खरीदने, कुछ खरीदारी और कुछ सिर्फ कैसे- tos के लिए लग रही है। इन जरूरतों के प्रत्येक अलग सामग्री की आवश्यकता है। खोजकर्ता के लिए सही सामग्री पहुंचाने करके, आप उन्हें अपनी साइट के साथ लगे हुए रखने के लिए और उन्हें एक ग्राहक में तब्दील करने का सबसे अच्छा मौका होगा।

12. Assessing your competition

जबकि कीवर्ड अनुसंधान ही अक्सर आप अपने प्रतियोगिता पर कोई जानकारी नहीं देता है, आपको अपने कीवर्ड लेते हैं और उन्हें प्रतिस्पर्धी अनुसंधान के लिए उपयोग कर सकते हैं।

पता लगाने के लिए क्या खोजशब्दों अपने प्रतियोगियों के लिए अनुकूलित कर रहे हैं या पर बोली लगा अपने खोजशब्दों का प्रयोग करें। तीसरे पक्ष के उपकरणों, आप ऐसा कर देना होगा कि या तो आप सिर्फ उन्हें खोज परिणामों में प्लग और देखो कि तुम क्या मिल सकता है के बहुत सारे हैं। ज्ञान जबकि खुद आप प्रतियोगिता से उबरने में मदद नहीं करता है, यह एक रणनीति है कि होगा उत्पादन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

13. Establishing expectations of success

एक प्रभावी डिजिटल विपणन रणनीति बनाने में सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक सही उम्मीदों को स्थापित कर रहा है। क्या उम्मीद है, सफलता की तरह लग रहा है और जब यह हासिल हो जाएगा क्या के संदर्भ में जानने के बिना, वहाँ बस कोई रास्ता नहीं करने के लिए वेब विपणन में "जीत" है।

कीवर्ड का ज्ञान है कि आप ऊपर पाने के साथ सशस्त्र, आप कुछ उम्मीदों और सफलता के लिए मेट्रिक्स सेट कर सकते हैं। यह सही लोगों को खुश रखने और कैसे अभियान चल रहा है के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है।

इसलिए मुझे आशा है कि मैं दूर साफ है सभी संदेह आप खोजशब्द अनुसंधान के मूल्य के बारे में पड़ा है। समय कीवर्ड अनुसंधान में निवेश करने के लिए लेने से, आप केवल खोजशब्द अनुकूलन करने के लिए की एक सूची नहीं मिलता है, लेकिन आप एक सफल वेब विपणन अभियान सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।